दक्षिण भारत में हो रही हिंदुओं की हत्याओं के पीछे सऊदी अरब हाथ, भेज रहा है अरबों रुपये

अगस्त 3, 2017
🚩केरल, तमिलनाडु आदि में जो भी #हिंदुत्वनिष्ठ नेता #लव जिहाद, #धर्मान्तरण आदि का #विरोध करता है उसको वहाँ से भाग जाने की धमकी मिलती है या उसकी #हत्या करवा दी जाती है ।
🚩केरल, तमिलनाडु, कर्नाटक आदि में हिंदुओं पर लगातार अत्याचार बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन हिंदुओं पर हमले होते हैं जिस वजह से उन्हें पलायन करना पड़ता है। अगर हिन्दू उस हमले का सामना करते हैं तो उनकी हत्या कर दी जाती है।
hand of arabia behind genocide in kerela  in india
🚩केरल में हररोज लगभग किसी न किसी हिंदू की #बर्बरता से #हत्या हो रही है, हर रोज एक हिंदू की मां अपने बेटे के शव पर रोती है।  केवल अकेले केरल में ही पिछले 1 साल में #294 हिंदुओं की #हत्या हुई है ।
🚩दक्षिण भारत में #हिंदुओं को #खत्म करने की #अहम भूमिका निभा रहा है #सउदी अरब
🚩आइये जानते हैं क्या हुए खुलासे…
🚩तुर्की में पकड़े गए पीएफआय के सदस्य #शाहजहां कैंडी ने कई अहम खुलासे किए हैं। जिससे साफ पता चलता है कि, दक्षिण भारत में सक्रीय #पॉपुलर फ्रंट आॅफ इंडिया के सदस्य जिहाद की राह पकड़ चुके हैं। पूछताछ में उसने खुलासा किया कि, दक्षिण भारत में पीएफआय के सैकडों सदस्य #इस्लामिक कट्टरवाद की राह पर हैं और उनके #निशाने पर हिंदुत्वनिष्ठ #आरएसएस, #विहिप और #भाजपा के नेता हैं।
🚩बीते वर्ष 2016 के दिसंबर माह में एनआयए और देहली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक साझा ऑपरेशन में केरल और तमिलनाडु से 6 लोगों को गिरफ्तार किया था, तभी आयएस के एक बड़े माड्यूल का खुलासा हुआ था। उस समय पकड़े गए लोगों ने पूछताछ में खुलासा किया था कि, वे सभी #पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के सक्रीय सदस्य हैं और उनके निशाने पर #विहिंप-भाजपा-#आरएसएस के नेता थे, जिनका गला काटना था और गला काटते हुए वीडियो भी बनाना था। साथ ही पता चला था कि, उनका मकसद विदेशी नागरिकों को बडे पैमाने पर मौत के घाट उतारना था। उस दौरान #शाहजहां कैंडी फरार होने में सफल हो गया था। जो अब टर्की बार्डर पर फर्जी पासपोर्ट के साथ धरा गया है।
🚩सऊदी अरब में बैठा #मनशीद उर्फ #उमर अल हिंदी फेसबुक समेत तमाम #सोशल साइट्स पर अपने बयान जारी करता था और उसके जरिए लगातार केरल और तमिलनाडू के युवाआें को #रेडिकलाइज करता था। शाहजहां केरल और तमिलनाडू में बैठकर अपने नेटवर्क से जुड़े लोगों का उपयोग कर उमर-अल हिंदी की मदद कर रहा था। जबकि केरल में बैठे रमशाद को विहिंप नेता का गला काटने की जिम्मेदारी दी गई थी। प्लान तैयार था और हथियार भी। परंतु साजिश को तभी अंजाम दिया जाना था, जब सउदी अरब से उमर-अल-हिंदी हिंदुस्तान पहुंचता। उमर-अल-हिंदी जैसे ही केरल पहुंचा जांच एजेंसियों ने सभी को धर दबोचा।
🚩2016 में मनशीद उर्फ उमर अल हिंदी की गिरफ्तारी और पूछताछ में खुलासा हुआ कि, वो सउदी अरब काम के सिलसिले में गया था। परंतु वहाबी विचारधारा के लोगों के साथ जुड़ने के बाद उसने #जिहाद की राह पकड़ी । फेसबुक पर मौजूद मनशीद का प्रोफाइल इस बात का जिंदा सबूत है कि, कैसे गल्फ कंट्री में बडे पैमाने पर नेपाली और अफ्रीकन लोगों का #धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है।
🚩जांच एजेंसियों की मानें तो धर्म परिवर्तन के बाद सभी को रेडीकलाइज कर जिहाद के लिए उकसाया जा रहा है।
🚩शाहजहां से पूछताछ में जांच एजेंसियों को कई अहम जानकारियां मिली हैं। दरअसल, दक्षिण भारत में फैले पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया को बहरीन समेत कई गल्फ कंट्रीज से अरबों रुपये मिल रहे हैं। जिसका उपयोग केरल समेत पूरे दक्षिण भारत में खून-खराबे के लिए हो रहा है।
 🚩सूत्रों की मानें तो सीरिया जाने के लिए केरल और तमिलनाडु के कई युवाआें को बहरीन से पैसों की मदद भी की गई। कमजोरों और दलितों की लड़ाई लड़नेवाला संगठन अब पूरी तरह से इस्लामिक कट्टरपंथ की राह पकड़ चुका है। जिसका सबूत है केरला में हुई हत्याएं।
🚩#ईसाई मिशनरियाँ और #मुस्लिम देश दिन-रात हिंदुस्तान और पूरी दुनिया से #हिन्दुस्तान को #मिटाने में लगे हैं अतः #हिन्दू सावधान रहें ।
🚩अभी समय है हिन्दू एक होकर हिन्दुओं पर हो रहे प्रहार को रोके तभी हिन्दू बच पायेंगे । #हिन्दू होगा तभी सनातन #संस्कृति #बचेगी ।
🚩अगर #सनातन संस्कृति नही #बचेगी तो दुनिया में इंसानियत ही नही बचेगी क्योंकि #हिन्दू संस्कृति ही ऐसी है जिसने #”वसुधैव कुटुम्बकम्” का वाक्य चरितार्थ करके दिखाया है ।
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
Attachments area
Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s