युवती रेप की झूठी शिकायत लेकर पहुँची पुलिस थाने, हो गई खुद गिरफ्तार

जुलाई 17, 2017
🚩पुणे : पुलिस थाने में रेप की शिकायत लेकर पहुंची एक महिला,अपने ही बुने झूठ के जाल में ऐसी फंसी कि जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गई।
Fake Rape Case
🚩खुद को टीवी शो क्राइम पट्रोल की एक्ट्रेस बताने वाली 25 साल की #पूजा जाधव को पुलिस ने #ब्लैकमेलिंग और डकैती के #आरोप में गिरफ्तार कर लिया। उसके तीन साथियों को भी पुलिस ने अरेस्ट किया है।
🚩पिंपरी की रहने वाली पूजा अपने तीन साथियों के साथ 8 जुलाई 2017 को भोसारी पुलिस थाने पहुंची थी। वह #नियामत कादरी नाम के शख्स के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराना चाहती थी। पूछताछ के दौरान पुलिस को पूजा का व्यवहार कुछ संदिग्ध नजर आया और यहीं से पुलिस की जांच की दिशा बदल गई। पूजा पहले रेप की #FIR दर्ज नहीं कराना चाहती थी, वह सिर्फ इतना चाहती थी कि पुलिस शिकायत दर्ज कर ले और कादरी को चेतावनी दे दे। लेकिन पुलिस थाने के सीनियर इन्सपेक्टर #दिलीप कुलकर्णी ने उसे बताया कि FIR तो दर्ज करानी ही होगी।
🚩FIR दर्ज करने की प्रक्रिया के दौरान पुलिसवालों ने पूजा से पूछताछ शुरू की। पुलिस ने उससे जानना चाहा कि जब रेप हो रहा था, तब वह चिल्लाई क्यों नहीं। पूजा के पास इस बात का कोई जवाब नहीं था। दूसरी तरफ कादरी से भी पुलिस पूछताछ कर रही थी। पूछताछ में कादरी ने जो बताया, उसके बाद पुलिस को पूरा माजरा समझते देर नहीं लगी।
🚩दरअसल, पूजा और उसके साथी कादरी से यह सोचकर मिले थे कि वह एक अमीर बिल्डर है। उन्होंने उसे किसी बहाने से एक लॉज में बुलाया। लॉज के कमरे में सिर्फ पूजा और कादरी थे। पूजा जबरन उससे चिपकने लगी और फिर कुछ देर बाद रेप होने का नाटक करते हुए कमरे से बाहर निकल आई। बाहर उसके साथी पहले से इंतजार कर रहे थे। उन्होंने कादरी को पकड़ लिया और उसे कार में बैठाकर एक सुनसान जगह पर ले गए। वहां उन्होंने कादरी से पांच लाख रुपयों की मांग की और पैसे न देने पर पुलिस केस दर्ज कराने की धमकी दी। लेकिन इसी दौरान उन्हें अहसास हुआ कि कादरी कोई बिल्डर नहीं, बल्कि एक कॉन्ट्रैक्टर है। काफी कहासुनी के बाद उन्होंने कादरी से 25,000 रुपये देने को कहा। कादरी के इनकार करने पर उन्होंने उसके पास मौजूद 6,000 रुपये छीन लिए और फिर उसे पुलिस स्टेशन ले गए। लेकिन यहां उनके झूठ की पोल खुल गई।
🚩पुलिस ने बताया, ‘जांच के दौरान हमें पता चला कि पूजा और उसके साथी साल 2012 से इस तरह की घटनाएं कर रहे हैं। जब पूजा शिकायत लेकर आई थी तो उसने खुद को टीवी शो #क्राइम पट्रोल की #एक्ट्रैस बताया था, जबकि उसके साथियों ने कहा था कि वे सोशल वर्कर है। हम फिलहाल उनके कॉल रिकॉर्ड्स खंगाल रहे हैं, ताकि यह पता लगा सकें कि उनके साथ और कितने लोग शामिल हैं और इन्होंने कितने लोगों को अपना शिकार बनाया है।’ इस गैंग की दो सदस्य अनीता जाधव और माया अहोल फिलहाल फरार हैं। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।
🚩आपने देखा कि कैसे अमीरों और #सुप्रसिद्ध हस्तियों को अपने जाल में #फँसाकर करोड़ों रूपये एठने का धंधा चल पड़ा है और नहीं देने पर उन पर झूठे आरोप लगाकर उन्हें #जेल भेजने की कोशिश की जाती है।
🚩इसी प्रकार का मामला सामने आया है बापू #आसारामजी और उनके बेटे #नारायण साईं का उनपर #अक्टूबर 2013 में प्राथमिकी दर्ज की गई कि उनकेे आश्रम में रहने वाली सूरत गुजरात की 2 महिलायें, जो #सगी #बहनें हैं, उनमें से बड़ी बहन ने बापू आसारामजी के ऊपर 2001 में और छोटी बहन ने नारायण साईं जी पर 2003 में #बलात्कार हुआ , ऐसा आरोप लगाया है ।
🚩किसके दबाव में आकर 11/12 साल पुराना केस दर्ज किया गया । बड़ी बहन FIR में लिखती है कि 2001 में मेरे साथ बापू आसारामजी ने दुष्कर्म किया लेकिन जरा सोचिए कि अगर किसी लड़की के साथ #दुष्कर्म होता है तो क्या वो अपनी सगी बहन को बाद में #आश्रम में #समर्पित करा सकती है..???
🚩लेकिन बड़ी बहन ने छोटी बहन को 2002 में संत आसारामजी बापू आश्रम में सपर्पित करवाया था। उसके बाद छोटी बहन 2005 और बड़ी बहन 2007 तक आश्रम में रही । दोंनो #बहनें 2007 में आश्रम छोड़कर चली जाती हैं 2010 में उनकी शादी हो जाती है और जनवरी  2013 तक वो बापू आसारामजी और नारायण साईं के #कार्य्रकम में आती रहती हैं, सत्संग सुनती हैं, #कीर्तन करती हैं।
🚩लेकिन अचानक क्या होता है कि अक्टूबर 2013 में #बलात्कार का आरोप लगाती हैं !!
🚩पुलिस ने भी दोनों लड़कियों का 5 से 6 बार बयान लिया उसमे हरबार बयान विरोधाभासी आये और हर बार बयान बदल देती थी । इससे पता चलता है कि ये केस किसी द्वारा उपजाऊ है ।
🚩इससे बड़ी विडंबना देखिये कि दिसम्बर 2014 में लड़की केस वापिस लेना चाहती है लेकिन सरकार द्वारा विरोध किया जाता है और #न्यायालय उसको केस वापिस लेने को मना कर देता है ।
🚩यहाँ तक कि केस 12 साल पुराना होते हुए भी, कोई सबूत न होते हुये भी, बापू आसारामजी की #वृद्धावस्था को देखते हुए भी, 80 वर्ष की उम्र में चलना-फिरना मुश्किल होते हुए भी, जमानत तक नही दी जा रही है ।
🚩लगातार #मीडिया द्वारा बापू आसारामजी की छवि को #धूमिल करने का प्रयास करना, सरकार द्वारा जमानत तक का विरोध करना और #न्यायालय का जमानत देने से इंकार करना…
🚩क्या एक हिन्दू संत को जबरदस्ती षड़यंत्र के तहत फंसाने की बू नहीं आ रही है..???
🚩और वो भी ऐसे संत जिन्होंने हिन्दू संस्कृति का परचम विश्व में लहराया..!!!
🚩जिन्होंने देश और संस्कृति के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया…!!!
🚩जिन्होंने पाश्चात्य कल्चर से युवाओं को बचाकर,वेलेंटाइन डे की गन्दगी से मातृ पितृ पूजन दिवस शुरू करवा युवाओं को संयमी जीवन की ओर अग्रसर किया..!!
🚩कुछ समय पहले दिल्ली में 6 साल पुराना #बलात्कार का केस दर्ज हुआ था तब उसपर न्यायालय ने ये बोलकर खारिज किया कि केस 6 साल पुराना है, लेकिन वही #न्यायालय #सूरत की 2 लड़कियों के 12 साल पुराना केस दर्ज करवाने पर खारिज करना तो दूर #जमानत तक नही देता।
🚩 ये सब देखकर क्या आपको नहीं लगता कि #सुनियोजित #षड़यंत्र करके केस दर्ज हुआ है..???
🚩आज सुप्रसिद्ध हस्तियाँ और संतों को फंसाने में #महिला कानून का #अंधाधुन दुरूपयोग किया जा रहा है जैसे कि गुजरात द्वारका के #केशवानंदजी पर कुछ समय पूर्व एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया और कोर्ट ने सजा भी सुना दी लेकिन जब दूसरे जज की बदली हुई तब देखा कि ये मामला झूठा है तब उनको 7 साल के बाद निर्दोष बरी किया ।
🚩ऐसे ही दक्षिण भारत के स्वामी #नित्यानन्द जी के ऊपर भी सेक्स सीडी मिलने का आरोप लगाया गया और उनको जेल भेज दिया गया बाद में उनको कोर्ट ने क्लीनचिट देकर बरी कर दिया ।
🚩ऐसे ही हाल ही में #शिवमोगा और बैंगलोर मठ के शंकराचार्य राघवेश्वर भारती स्वामीजी पर एक #गायिका को 3 करोड़ नही देने पर 167 बार बलात्कार करने का आरोप लगाया था ।
उनको भी कोर्ट ने निर्दोष बरी कर दिया ।
🚩आपको बता दें कि दिल्ली में बीते छह महीनों में 45 फीसदी ऐसे मामले अदालत में आएं जिनमें #महिलाएँ हकीकत में पीड़िता नहीं थी,बल्कि अपनी माँगें पूरी न होने पर बलात्कार का केस दर्ज करा रही थी ।
🚩छह जिला #अदालतों के रिकॉर्ड से ये बात सामने आई है कि बलात्कार के 70 फीसदी मामले अदालतों में साबित ही नहीं हो पाते हैं ।
🚩बलात्कार कानून की आड़ में महिलाएं आम नागरिक से लेकर सुप्रसिद्ध हस्तियों, संत-महापुरुषों को भी #ब्लैकमेल कर झूठे बलात्कार आरोप लगाकर जेल में डलवा रही हैं ।
🚩बलात्कार निरोधक #कानूनों की खामियों को दूर करना होगा। तभी समाज के साथ न्याय हो पायेगा अन्यथा एक के बाद एक निर्दोष सजा भुगतने के लिए मजबूर होते रहेंगे ।
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/he8Dib
🔺 Instagram : https://goo.gl/PWhd2m
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺Blogger : https://goo.gl/N4iSfr
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
   🚩🇮🇳🚩 आज़ाद भारत🚩🇮🇳🚩
Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s