ईसाईयत की क्रूरता व राष्ट्रद्रोह हुआ जग जाहिर !!!

🚩ईसाईयत की क्रूरता व #राष्ट्रद्रोह हुआ जग जाहिर !!!
🚩 #कैथलिक चर्च की दया, शांति और कल्याण की असलियत दुनिया के सामने उजागर हो ही गयी है । मानवता और कल्याण के नाम पर #क्रूरता की पोल खुल चुकी है ।
🚩 #चर्च कुकर्मो की  पाठशाला व #सेक्स_स्कैंडल का अड्डा बन गया है । #पोप बेनेडिक्ट सोलहवें ने #पादरियों द्वारा किये गए इस कुकृत्य के लिए माफी माँगी थी ।
Jago Hindustani – ईसाईयत की क्रूरता व राष्ट्रद्रोह हुआ जग जाहिर !!!
🚩कन्नूर (कैरल) के #कैथोलिक_चर्च की एक नन सिस्टर मैरी चांडी ने पादरियों और ननों का चर्च और उनके शिक्षण संस्थानों में व्याप्त #व्यभिचार का जिक्र अपनी आत्मकथा ‘ननमा निरंजवले स्वस्ति’ में किया है कि ‘चर्च के भीतर की जिन्दगी आध्यात्मिकता के बजाय वासना से भरी थी । एक पादरी ने मेरे साथ #बलात्कार की कोशिश की थी । मैंने उस पर #स्टूल चलाकर इज्जत बचायी थी । ’ यहाँ गर्भ में ही बच्चों को मार देने की प्रवृत्ति होती है ।
🚩सान डियेगो चर्च के #अधिकारियों ने पादरियों के द्वारा किये गये बलात्कार, #यौन-शोषण आदि के 140 से अधिक अपराधों के मामलों को निपटाने के लिए 9.5 करोड़ डॉलर चुकाने का ऑफर किया था ।
🚩चर्च की आड़ में चल रहे यौन शोषण के हजारों मामले सामने आ चुके हैं !!
🚩सन् 1950 से 2002 के काल में पादरियों के द्वारा किये गये यौन-शोषण के 10,667अपराध दर्ज किये गये थे । उनमें से 3300 की जाँच पूरी होने के पहले ही वे मर गये । बाकि 7700 में से 6700 पादरियों को #अपराधी घोषित किया गया ।
🚩सन 2002 में #आयरलैंड के पादरियों के यौन-शोषण के अपराधों के कारण 12 करोड़ 80 लाख डॉलर का दंड चुकाना पड़ा ।
🚩मई 2009 में प्रकाशित #रायन #रिपोर्ट के अनुसार 30,000 बच्चों को इन संस्थाओं में ईसाई ननों और पादरियों द्वारा #शोषित तथा प्रताड़ित किया जाता रहा ।
🚩ऐसे कुकर्मी #पादरी बोलते है कि मुक्ति केवल प्रभु यीशु ही दे सकते हैं  और कोई भगवान नही दे सकते ।
🚩पर क्या #यीशु भगवान थे या नही???
🚩आइये जानते है यीशु भगवान के बारे में !!
🚩आपको बता दें कि #वेटिकन_सिटी जिन यीशु ( #जीसस )को #भगवान का दर्जा देकर हिन्दुओं का धर्मान्तरण कर रहे हैं उनकी सच्चाई यही है कि यीशु खुद भारत में आये थे और 17 साल तक कश्मीर में #साधु-संतों से मिलकर योग का अभ्यास किया , फिर वो रोम देश में गये तो वहाँ पर उनका भव्य स्वागत किया गया तथा पूरा रोम सजाया गया ।
🚩 #रोम की #प्रसिद्ध #वेश्या मेडलिन ने अत्र से उनके पांव धोये और खुद के लंबे रेशमी बालों से पांव पोछे । बाद में जब यीशु ने लोगो का ज्यादा संपर्क किया तो साधना खत्म हो गई । बादमें पूरे रोम में उनका विरोध किया गया और क्रॉस पर लटका दिया गया ।
🚩जब क्रॉस पर लटकाया तो लाखों लोग यीशु के विरोध में थे और तालियां बजा रहे थे । उस समय पूरे शहर में केवल 6 लोग ही ऐसे थे जिनको यीशु को #क्रॉस पर लटकाने पर दुःख हुआ था लेकिन वो कुछ कर नही पा रहे थे ।
🚩जब यीशु को क्रॉस पर लटकाया तब यीशु ने भगवान को बोला था की हे भगवान मैंने लोकसंपर्क करके आपको भूल गया इसलिए मेरे को क्रॉस पर लटकाया जा रहा है ।
🚩यीशु ने अपने शिष्यों को ये भी कहा था कि अब मेरी शक्ति खत्म हो गई है ।
🚩जो यीशु भारत में आकर हिन्दू साधु-संतों से साधना करके पूजे गये और बाद में #क्रॉस पर लटका दिए गए , क्या वो हिन्दुओं को मुक्ति देंगे ???
🚩 #यीशु को आये 2016 साल हुए तो क्या इससे पहले किसी की मुक्ति नही होती थी ???
🚩हम किसी के विरोध में नहीं हैं पर अगर कोई हमारे हिन्दू धर्म पर #ऊँगली उठायेगा तो हम चुप बैठने वाले भी नहीं हैं !!
🚩ईसाई धर्म के ठेकेदारों !
हिन्दू धर्म एक ऐसा धर्म है जिसकी स्थापना किसी ने नही की है , हिन्दू धर्म सनातन धर्म है । जिसमें भगवान राम आये, भगवान श्री कृष्ण आये, और भी भगवान के कई अवतार हुए और कई #ऋषि मुनि भी हिन्दू धर्म अवतरित हुए जिन्होंने हिन्दू संस्कृति की सुवास पूरी #धरती पर #फैलाई ।
🚩भगवान का नाम लेने #मात्र से ही मुक्ति मिल जाती है ।
🚩क्या कभी हिन्दू #धर्मांलम्बियों ने सोचा कि हम दूसरे धर्म पर #आधिपत्य करें ???
तो फिर #हिन्दू धर्म पर ही सभी धर्म अपना आधिपत्य क्यों करना चाहते हैं ???
🚩वास्तविकता यह है कि हिन्दू धर्म को मिटाने का प्रयास सदियों से चला आ रहा हैं पर हिन्दू संस्कृति का परचम लहराने वाले हमारे संत इसकी सुवास विश्व मानव तक पहुचाते रहें हैं और #हिन्दू संस्कृति की गरिमा से #हिंदुओं को परिचित कराते रहे हैं ।
🚩इसलिए हमारे हिन्दू संतों को निशाना बनाकर #संत और समाज के बीच में खाई खोदने का काम किया जा रहा है । जिससे हिन्दू #संस्कृति की जड़े हिलायी जा सके ।
🚩पर जिन पादरियों द्वारा हिन्दू देवी-देवताओं और हिन्दू #संतों पर अनर्गल आरोप लगाकर #निंदा की और करवाई जाती है वो खुद अपने धर्म की ओर देखे… खुद के धर्म में क्या बेहाल हो रहा है ।
🚩जो भोले भाले हिन्दू #पैसा, #दवाईयां #वस्तुओं, नोकरी की लालच में आकर धर्म बदल देते हैं उनको पहले इस धर्म की काली करतूतें देख लेनी चाहिए ।
🚩दुनिया में #हिन्दू #धर्म जैसा कोई #धर्म नही है और उस धर्म को बचाने के लिए जो भी हिन्दू साधु-संत आगे आते है उनकी या हत्या करवाई जाती है या तो उनको जेल भेज दिया जाता है ।
🚩भारत में हिन्दू धर्म मिटाने के लिए पादरियों ने बहुत प्रभाव जमा रखा है।
बड़े-बड़े #न्यूज #चैनल आदि इनके दिए फंड से ही चलते है ।
🚩पैसों के लालची देश के कई बड़े-बड़े #नेताओं से भी इनकी सांठ-गांठ है जिससे हिन्दू धर्म के साधु-संतों पर झूठे इल्जाम लगवाकर उनको जेल भेज दिया जाता है जिससे हिन्दुओं को धर्मान्तरित करने में रुकावट न आयें ।
🚩सभी हिन्दू इन #ईसाई_धर्म के #पादरियों के #षड़यंत्र से सावधान रहें उनकी बातों में आकर #हिन्दू #संतों को गलत न बोले और उनके लालच में आकर अपने महान #हिन्दू_धर्म का कभी भी त्याग न करें ।
🚩जागो हिन्दू !!!🚩
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube – https://goo.gl/J1kJCp
💥WordPress – https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot –  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s