125 करोड़ हिन्दू आबादी के बावजूद कुछ गद्दार हमारे में सफल क्यों ??

🚩पड़ोसी की बुरी नजर स्वर्ग समान कश्मीर पर, कर रहा है नापाक हरकतें

🚩#कश्मीर समेत पूरे #भारत में अस्थिरता और अशांति फैलाने में #पाकिस्तान की  भूमिका जगजाहिर है । #आतंकी गिरोहों और गतिविधियों को शह देने की पाकिस्तान की नीति #दक्षिण_एशिया में हिंसा का वातावरण बनाने में जिम्मेवार रही है । #प्रधानमंत्री बनने के साथ ही #नरेंद्र_मोदी ने पाकिस्तान के साथ रिश्ते सुधारने की पहल की लेकिन पाकिस्तान ने उलटे भारत को जख्म ही दिए ।
🚩गौरतलब है कि साल 1999 में पाकिस्तान से जहां एक तरफ शांति वार्ता का दौर चल रहा था, वहीं दूसरी ओर सीमा पार से घुसपैठ की गतिविधियां लगातार तेज हो रही थीं, जिसका परिणाम कारगिल युद्ध के रूप में सामने आया। उस समय भारत के #तत्कालीनप्रधानमंत्री #अटल_बिहारी वाजपेयी थे।
🚩#कारगिलयुद्ध में भारत के कुल
527 जवानशहीद हुएथे।
Jago Hindustani – why Traitors are successful
🚩#पाकिस्तान_आंतरिक व #विदेशी मामलों पर विफल हो रहा है इससे वहाँ के नागरिक का ध्यान भटकाने के लिए पाकिस्तान कश्मीर का राग अलापता रहता है । कश्मीर में भड़की हिंसा के विरोध में पाकिस्तान द्वारा “ब्लैक डे” मनाने पर वहाँ के नागरिक ने ज्यादा रूचि नहीं ली । लेकिन जेहादी व सेना के दबाव के कारण वहाँ ऐसा नौटंकी किया जाता है । जिससे दूर बैठे कश्मीर #अलगावादियों को पाकिस्तान में रहनुमा दिखाई देने लगते है और पाकिस्तान में बैठे अपने आकाओ के आदेशानुसार #जम्मू-#कश्मीर मे हिंसा भड़काकर अशांति फैलाने का प्रयास करते हैं ।
🚩पाकिस्तान #पीएम #नवाज़_शरीफ भी दिन में ही सपने देखने लगते है और कहते हैं “कश्मीर ऐसा मुद्दा है जिसके कारण #ऐटमी #हथियारों से लैस दोनों देशों के बीच चौथी जंग हो सकती है. भारत के हिस्सेवाले कश्मीर को आज़ाद देखना उनका सपना है और उन्हें आशा है कि यह उनके जीवन काल में पूरा होगा । हम कभी कश्मीर नहीं छोड़ेंगे। हमारा देश पाकिस्तान कश्मीर की लड़ाई लड़ता रहेगा। कश्मीर में हो रहे संघर्ष के सामने भारत को हार माननी ही होगी। कश्मीर से हमारा खून का रिश्ता है। कश्मीर कभी भारत का अंदरुनी मामला नहीं हो सकता है। हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब कश्मीर, पाकिस्तान बन जाएगा।”
🚩पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठकर जो नवाज शरीफ कर रहे हैं वही आतंकी हाफिज सईद भी कर रहा है। एक पाकिस्तानी #टीवी_चैनल 24 को दिए #इंटरव्यू में हाफिज सईद ने खुलासा किया है कि पाकिस्तान #सरकार और फौज कश्मीर में अलगाववादियों की मदद कर रही है। हाफिज के मुताबिक, कश्मीर को आजाद कराने के लिए पाकिस्तान की मदद से ही जेहाद चलाया जा रहा है। जेहाद के जरिए ही कश्मीर को आजाद कराया जा सकता है। कश्मीर में बुरहान के मारे जाने के बाद हाफिज सईद और सलाहुद्दीन ने उसके मारे जाने के बाद पाकिस्तान में कई शोक सभाएं निकाली । बुरहान के मारे जाने के बाद कश्मीर में हिंसा भड़काने के लिए पाकिस्तान ने चार और कमांडर भी बनाए थे।
🚩पीएम नवाज शरीफ के सलाहकार सरताज अजीज ने कहा कि कश्मीर में जो लोग लड़ रहे हैं वो तो आतंकवादी ही नहीं है। बुरहान आतंकवादी था, इसका बड़ा खुलासा खुद #हाफिज_सईद ने किया । कहा कि ‘बुरहान मुझसे लगातार संपर्क में था और मुठभेड़ से पहले भी उसने #हिंदुस्तानी फौज को मात देने की #रणनीति पर भी मुझसे चर्चा की थी ।’ भारत दशकों से पूरी दुनिया को बताता आ रहा है कि पाकिस्तान दुनिया के सबसे खूंखार आतंकियों की पनाहगाह है । भारत के लगातार सबूत देने के बाद अब अमेरिका भी पाकिस्तान का असली चेहरा पहचान गया है। 2011 में अमेरिका का सबसे बड़ा दुश्मन ओसामा बिन लादेन पाकिस्तान में मारा गया। 2015 में तालिबान आतंकियों का सरगना मुल्ला उमर पाकिस्तान में ही मारा गया और 2015  मुल्ला उमर का वारिस मुल्ला मंसूर भी पाकिस्तान में ही मारा गया।
🚩सईद को अमेरिका ने आतंकवादी घोषित कर रखा है और उसके सिर पर एक करोड़ डॉलर का इनाम है। अमेरिकी विदेश विभाग के प्रेस कार्यालय की निदेशक #एलिजाबेथ टड्रो ने बताया कि ‘हम पाकिस्तान सरकार के साथ स्पष्ट रहे हैं कि उन्हें इन आतंकवादी संगठनों, सभी आतंकी संगठनों और तालिबान को समूल नष्ट करना चाहिए ।’
🚩अमेरिका से भारत का नजदीकी संबंध से बौखलाये पाकिस्तान अमेरिका की सलाह को भी नजरअंदाज कर रहा है । अब वह भारत से टक्कर लेने के लिए चीन के साथ दोस्ती कर रहा है । इसी के अंतर्गत पाक और चीन की आर्मी ने #पीओके-चीन बॉर्डर पर पहली बार एक साथ #पैट्रोलिंग की। चीन पीओके में लगातार एक्टिव होने की कोशिश कर रहा है।
🚩कश्मीर में आग भड़काने की कोशिशों में पाकिस्तान व उनसे समर्थित आतंकवादी जुटे हुए है । हाफिज ने भारत को अल्टिमेट देते हुए कहा कि “वह हुर्रियत नेता सैयद गिलानी के फॉर्मूले को मान कर कश्मीर हमारे हवाले कर दे,ये आखिरी मौका है वरना अब युद्ध होगा। भारत शासित कश्मीर में हिंसा और बढ़ेगी । कश्मीर में आतंकवादी हमले और तेज होंगे ।”क्या कश्मीर में ऐसा होता रहेगा यह आपको अच्छा लगता है ?  नहीं अच्छा लगता है न तो इस जाह्नवी बहल की तरह देशद्रोहियों का विरोध करिये ।
🚩#सुषमा_स्वराज ने कहा कि पाकिस्तान कश्मीर में हथियार और आतंक सप्लाई करता है ।
    #जवाहर_लाल_नहरू_यूनिवर्सिटी
के #छात्रसंघ #अध्यक्ष #कन्हैया कुमार को खुली बहस की चुनौती देकर चर्चा में आई #लुधियाना की छात्रा जाह्नवी बहल ने एक बार फिर देश विरोधियों को चुनौती दी है कि ‘मैं 15 अगस्त को लाल चौक पर तिरंगा फहराउंगी। किसी में हिम्मत है तो रोककर दिखाए।’
🚩क्यों वर्तमान में ज्यादा है पापियों, #अन्यायियों, #भ्रष्ट्राचारियों, #अधर्मियों, आतंकियों का बोलबाला ?
🚩125 करोड़ की भारत की आबादी रहते हुए कुछ गद्दारों हमारे ही देशों में पाकिस्तान का झंडा फहराते हैं, देश का अपमान करते हैं, देश में आतंक, दंगा फैलाते हैं । क्यों ? क्योंकि वह जितना गद्दारी करने का फर्ज बखूबी से निभाते हैं उतना हम अपने देशभक्ति का नहीं निभा पाते है ।
🚩पापियों, अन्यायियों, भ्रष्ट्राचारियों, अधर्मियों, आतंकियों का बोलबाला वर्तमान में ज्यादा क्यों है क्योंकि अच्छे लोग निष्क्रिय व कायर हो गये है । यह निष्क्रियता कहीं-न-कहीं अधर्म को बढ़ावा दे रहा है । जब अच्छे लोग भी #अधर्म की पीठ ठोकता है तब वह भी ईश्वरीय विधान का अपमान करता है । धर्म के नाम पर जब कायरता होती है और ईश्वरीय विधान का उल्लंघन होता है तो देश को ज्यादा नुकसान झेलना पड़ता है । #भारतीय_इतिहास इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है । अतः #देशवासियों को आत्मविश्लेषण करने की आवश्यकता है यदि आप सक्रिय है तो सक्रियता और बढ़ा दीजिये । यदि निष्क्रिय है तो सक्रियता बढ़ाइये । खुद अन्याय करें नहीं और कहीं अन्याय हो रहा है तो उसका विरोध करें । दुश्मन और दोस्त में फर्क समझिये । आपस में संगठित रहिये । यह आपका, आपके परिवार, सबंधी, समाज और देश को सुरक्षित करेगा वरना दुश्मन देश हमें अधिक-से-अधिक नुकसान पहुँचा सकता है ।
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube – https://goo.gl/J1kJCp
💥WordPress – https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot –  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s