मुग़ल और अंग्रेज शासन से भी बत्तर हालत इस देश की – चार्टेड अककॉउंटेंट श्री प्रदीप शाह जी

🚩 *आइये क्या कहना चाह रहें हैं कांदीवली के “#चार्टेड अककॉउंटेंट – #श्री प्रदीप शाह जी”  अपने हिन्दू समाज, #हिन्दू संस्कृति, इस #देश की #मीडिया और #संत #आशारामजी बापू के लिए …*
💥देेखें वीडियो –
https://goo.gl/ErsjaT
💥 *पहला )* संत आसारामजी बापू के 5 करोड़ शिष्य हैं जिन्होंने #मल्टीनेशनल #कम्पनियों से चीज लेना बंद कर दिया है । संत आसारामजी बापू के #शिष्य न #शराब पीते हैं, न गुटका-तम्बाकू आदि का सेवन करते हैं इससे इन #कम्पनियों को बड़ा घाटा सहन करना पड़ रहा है ।
💥 *दूसरा )* हमारा (इस देश का) #फाउंडेशन पावर बहुत मजबूत है । #अंग्रेज आये, #मुग़ल आये लेकिन हमें अब तक कोई गुलाम नहीं बना सके ।
💥 *तीसरा)* इन #विदेशियों का #षड़यंत्र था क़ि #भारत को गुलाम बनाना है तो इन्हें इनकी #संस्कृति से विमुख करो और आज देखा जाय तो वही चल रहा है जिस कारण सभी संतों के ऊपर झूठे इल्जाम लगाये जा रहें हैं ।
💥 *चौथा )* #भौतिक विकास से अगर सुखी होना होता तो #अमेरिका सबसे ज्यादा सुखी होता । लेकिन सबसे ज्यादा दुःखी और डिप्रेशन उधर ही है । सबसे ज्यादा रेप केसिस और सोसाइड वहीं होते हैं । सुख-सुविधाएँ ऐसे देशों में मिल सकती है लेकिन ख़ुशी नहीं मिल सकती ।
💥 *पाँचवाँ )* बच्चा स्कूल जाता है तबसे उसके ऊपर मानसिक तनाव चालू हो जाता है । इसके लिए #ऋषियों ने #आध्यात्मिक देन दी है । जिससे वो तन-मन से तंदरुस्त रह सकें ।
💥 *छठा )* #नित्यानंद को भी झूठी #C.D. बनाकर फंसाया गया । लेकिन सब नकली साबित हुआ । जब उनका सच बाहर आया तो मीडिया ने कुछ नहीं दिखाया ।
💥 *सातवाँ )* #मीडिया को अगर देखें तो दुनिया में कुछ अच्छा हो ही नहीं रहा है । #पब्लिक को टेंशन में रखना यही मीडिया का उद्देश्य है ।
💥 *आठवाँ )* मीडिया #भारत #देश में ऐसा ही फीलिंग करवा रही है कि इंडिया में कुछ नहीं है और फॉरेन कल्चर और वस्तुओं का इतना बखान करते हैं कि लोग फॉरेन पड़ने को और वहाँ जिंदगी बिताने को आतुर हो जाते हैं ।
💥 *नवाँ )* मीडिया द्वारा भारत की छवि को #अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख़राब करना है । मीडिया के कारण आम आदमी का सिस्टम से भी विश्वास उठ गया है । इसका भी मीडिया ही जिम्मेदार है ।
💥 *दसवाँ )* संत आसारामजी बापू जैसे 75 वर्षीय संत के ऊपर ऐसा आरोप लगा तो मैं 8 दिन तक ढंग से सो नहीं पाया । ऐसा लग रहा था जैसे मुग़ल शासन और #अंग्रेज #शासन से भी बत्तर हालत हो गई है इस देश की ।
💥 *ग्यारहवाँ )* मीडिया 2.2/3.3 घंटे रिपीट टेलीकास्ट दिखाती रहती है । जिससे जनता का किसी भी विषय पर ध्यान डाइवर्ट कर झूठ की ओर केंद्रित कर देती है ।
💥 *बारवहाँ )* संत आसारामजी बापू के #5 करोड़ #फॉलोवर्स हैं । बड़े-बड़े सेंटिस्ट, बड़े-बड़े #डायरेक्टर, #डॉक्टर फॉलोवर हैं । पूरे वर्ल्ड का ऐसा कोई देश नहीं है जहाँ बापूजी का कोई फॉलोवर न रहता हो । वो मीडिया क्यों नहीं दिखाती । इसीसे मीडिया की नीयत पता चल जाती है ।
💥इसलिए #युवाओं से रिक्वेस्ट है कि अपनी संस्कृति का आदर करें । #भारतीय संस्कृति को सम्मान दें ।
💥– प्रदीप शाह
(Charted Accountent)
💥 *मीडिया ने जितनी छवी हमारे देश और हिन्दू संतों की ख़राब की है उसको उसका बदला चुकाना ही पड़ेगा । निर्दोष अगर सहन करता है तो दोष लगाने वाले को भगवान माफ़ नहीं करते । ये आज नहीं तो कल स्वयं मीडिया और पूरा समाज इस बात का साक्षी होगा ।*
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube – https://goo.gl/J1kJCp
💥WordPress – https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot –  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s