आसारामजी बापू की शीघ्र रिहाई की माँग को लेकर सभी संतों ने उठाई आवाज

🚩#उज्जैन_महाकुम्भ में निर्दोष संत #आसारामजी बापू की शीघ्र रिहाई की माँग को लेकर सभी संतों ने उठाई आवाज…!!!
🚩निर्दोष #बापूजी को 35 महीनों से जेल में रखे जाने के कारण कुम्भ में पधारे अनेक #साधु-संतों के हृदय में व्यथा देखी गयी ।
🚩 उन्होंने #पूज्य_बापूजी के समर्थन में अपने उदगार प्रकट किये तथा उनकी जल्द रिहाई हेतु सरकार से अपील भी की ।
🚩उज्जैन कुम्भ में आयोजित ‘चतुर्थ हिन्दू संसद’ में भी पूज्य बापूजी के खिलाफ साजिश रचे जाने की बात उठी ।
🚩आप कहते है कि….
🚩 देश के अंदर सबसे बड़ा #षड़यंत्र है #भारतीय जनता की आस्था का हरण करना । जनता को अपनी धर्मनिष्ठा, गुरुनिष्ठा पर खड़े रहना चाहिए ।

🚩इन सारी परिस्थितियों के बीच आस्थावान समाज को अपनी दृढ़ निष्ठा के साथ डटे रहना चाहिए, और बापूजी के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए । – #साध्वी ऋतम्भराजी
🚩#आशारामजी_बापू ने जितने सेवाकार्य पूरे विश्व में किये हैं, उन कार्यों की अगर गिनती की जाय तो बहुत बड़ी सूची तैयार होगी । हमें तो नहीं लग रहा है कि उनके द्वारा जो प्रवृत्तियाँ समाज में की जा रही हैं, उनमें से कोई भी कहीं नकारात्मक प्रभाववाली हो ।
🚩मैंने ऐसे-ऐसे लोगों को देखा है जो सुबह उठ के दारू से कुल्ला करते थे और बापू के अनुयायी बन गये तो आज वे माला फेर रहे हैं । अनेक लोगों का जीवन परिवर्तित हुआ है ।
ऐसे #महापुरुष के ऊपर इस प्रकार से घटिया आरोप लगा के उनको प्रताड़ित करना, मैं समझता हूँ इससे भयंकर और कोई विडम्बना इस समाज के लिए नहीं हो सकती ।
– #स्वामी_ज्ञानानंदजी, कैलाश टेकरी आश्रम, राजसमंद (राज.)
🚩विदेशी षड़यंत्रकारियों द्वारा संतों को बदनाम करने के लिए उनको गलत दिखाया जा रहा है ।
🚩#संत_आशारामजी_बापू पर जो भी आज आरोप लगे हैं जिसका अभी तक कोई सबूत नही है, ऐसे कइयों पर लगे हैं और वो भी सबूत के साथ । उनकी जमानत हो रही है पर बापू की जमानत क्यों नहीं हो रही है ???
🚩– महंत श्री #नरेन्द्र गिरिजी, अध्यक्ष, अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद।
🚩संत आशारामजी बापू को अब छोड़ देना चाहिए, बहुत हो चुका, अब अत्याचार नहीं होना चाहिए । मैं यह बात #प्रधानमंत्री तक पहुँचाऊँगा ।
🚩– #पद्म विभूषण #जगद्गुरु #रामानंदाचार्य स्वामी रामभद्राचार्यजी, तुलसी पीठाधीश्वर ।
🚩 जिस दिन बापूजी की गिरफ्तारी हुई थी उस दिन मैंने कहा था कि सरकार जल्दबाजी में है, जाँच जरूर कर लेनी थी, पहले केस में कितनी सच्चाई है। मेरा तो स्पष्ट रूप से मानना है कि कहीं न कहीं षड़यंत्र किया गया है ।
🚩 – महंत श्री #हरिगिरिजी, महामंत्री, अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद
🚩जब तक आरोप साबित नहीं होता तब तक इस देश में सबको बेल का तो अधिकार है ही । मुझे ऐसा लगता है कि बापूजी को बेल न देकर ही सबसे बड़ा गुनाह हो रहा है । कुछ न कुछ साजिश तो है ही । मैं उम्मीद करता हूँ न्यायप्रणाली बापूजी की सच्चाई को जल्द ही साबित करे।
🚩– श्री #देवकीनंदन ठाकुरजी, प्रसिद्ध कथाकार
🚩बापूजी को मानने वालों की संख्या जब 6 करोड़ हो गयी तो विदेशी ताकतें अंदर से हिल चुकी थी, वे घबरा गयी ।
🚩 उनको लगा कि ‘कोई न कोई माध्यम हमको बनाना पड़ेगा । साढे चार वर्षो से बापूजी को फसाने के षडयंत्र रचे पर सफल न होने पर आखिर मे इतना गंदा आरोप थोप दिया। और बहुत आसान है, जिस ढंग से उनको फँसाया गया है, ऐसे कोई भी व्यक्ति किसी को भी फँसा सकता है । उनके सारे कार्यों को एक किनारे कर दिया गया है और एक आरोप, जो सिद्ध भी नहीं हो पाया, उसके लिए उनको इतनी बड़ी यातनाएँ दी गयी हैं । आशारामजी बापू ने कोई गलती नहीं की । जो सजा उनको दी जा रही है वह सरासर गलत है ।
🚩आरोप तो भगवान पर भी लगा दिये गये थे । बापूजी पर आरोप लगवाये जाने से जो काम उन्होंने समाज के लिए, #राष्ट्र और #धर्म के लिए किये, उनको भुलाया नहीं जा सकता । हम सब संत उनके साथ हैं ।
-परमहंस डॉ. #अवधेशपुरीजी, महामंत्री, महानिर्वाणी अखाड़ा, महाकाल मंदिर (उज्जैन) :
🚩आशारामजी बापू का सारी दुनिया में नाम है और रहेगा । साधु-समाज को बदनाम करने के लिए ये सारी कुचेष्टाएँ की गयी हैं । आशारामजी बापू ने समाज की बहुत सेवा की है, राष्ट्रहित का कार्य किया है और उनके सभी कार्य प्रशंसनीय हैं ।
🚩– महंत श्री #नृत्यगोपालदासजी, अध्यक्ष, श्रीराम जन्मभूमि न्यास
🚩#भारतीय #संस्कृति की रक्षा कैसे हो..???
🚩 धर्म की रक्षा कैसे हो..???
#मठ-मंदिरों की रक्षा कैसे हो..?      🚩   इसका चिंतन व कार्य हमारे पूज्य संत आशारामजी बापूजी कर रहे थे । वैश्विक विदेशी ताकतें चाहती हैं कि ये काम बंद हो जायें । मैं चाहता हूँ कि ऐसे महापुरुष जिन्होंने देश में भक्ति का, ज्ञान का, वेदांत का प्रचार-प्रसार कर समाज को संगठित करने का काम किया है, ऐसे पूजनीय संत को न्यायकर्ता जल्द
से जल्द सम्मान के साथ रिहा करें ।
– डॉ. रामविलास वेदांतीजी, लोकसभा के पूर्व सदस्य ।
🚩आशारामजी बापू ने क्या गुनाह किया है..???
🚩आजतक कोई साबित हुआ है क्या….???
🚩फिर उनको इतने दिनों से जेल में क्यों रखा हुआ है…???
🚩संवैधानिक नियम में परिवर्तन करने की आवश्यकता है । इसलिए सभी संतों-महंतों को एकत्र होकर प्रयत्न करना ही होगा ।
🚩 – #जगद्गुरु डॉ. स्वामी #अरूपानंदाचार्यजी, उत्कल पीठाधीश्वर ।
🚩 तमाम साधु-संतों पर प्रहार किये जा रहे हैं । यह अत्याचार, अनाचार व संस्कृति पर एक प्रहार है ।
संत आशारामजी बापू ने कितने ही कार्य देश और धरती के लिए किये, उनको भी देखा जाना चाहिए । उनके साथ न्याय होना चाहिए, अत्याचार-उत्पीड़न इस देश के अंदर औचित्यपूर्ण नहीं है ।
🚩– श्रीमद् जगद्गुरु #अनंतानंद द्वाराचार्य स्वामी डॉ. रामकमलदास वेदांतीजी ।
🚩बहुत-से आरोप #मीडिया ने उछालकर दिखाये हैं । आशारामजी बापू को बदनाम करने के लिए ।
मीडिया ने षड़यंत्रकारियों को प्रोत्साहित किया है ।
🚩 हम दावे के साथ कह सकते है कि इस प्रकार की शिक्षा देनेवाले और दुनिया में जिनके करोड़ों शिष्य हैं, वे कभी भी इस प्रकार की अनैतिकता कर सकते हैं…???
🚩 सत्य सत्य ही रहेगा । आशारामजी बापू के ऊपर जो दोषारोपण किया गया है, वह गलत है । कुछ ही समय में आशारामजी बापू निर्दोष साबित होकर बाहर आयेंगे ।
– जगद्गुरु स्वामी बलदेवदासजी, श्री दाउजी धाम खालसा (राज.)

🚩 आज भी संतों-महात्माओं द्वारा हिन्दू धर्म सुरक्षित है, तो तथाकथित सेक्यूलर लोगों ने, हिन्दू धर्म के विरोधी लोगों ने यह एक नया रास्ता निकाला कि ‘संत-महात्माओं को ही बदनाम कर दिया जाय ।
इनके प्रति समाज की जो आस्था है वह टूट जायेगी तो अपने-आप धर्म का जो विस्तार हो रहा है वह रुक जायेगा ।
🚩इस दृष्टि से इन लोगों ने ऐसे बहुत सारे संतों के ऊपर विभिन्न प्रकार के आरोप लगा के मीडिया के माध्यम से यह कुचक्र रचा है ।
🚩– अनंतश्री विभूषित जगद्गुरु #रामानुजाचार्य स्वामी श्री राघवाचार्यजी ।
🚩मैं अच्छी तरह से जानता हूँ कि जिस केस में आशारामजी बापू फँसे हैं । वह झूठा है और उन्हें षड़यंत्र करके फँसाया गया है ताकि ईसाई मिशनरियाँ हिन्दू धर्म को समाप्त कर सकें ।
🚩-महंत यति बाबा #नरसिम्हानंद सरस्वतीजी ।
🚩आशारामजी बापू के साथ अन्याय हो रहा है, उनको सम्मान के साथ रिहा करना चाहिए । सरकार और कोर्ट का जो दायित्व है उसे तत्काल पूर्ण करना चाहिए । #मीडिया_ट्रायल देश के लिए खतरनाक है, यह बंद होना चाहिए ।
– श्री #विजय कौशलजी ।

🚩#महामंडलेश्वर श्री श्री १००८ स्वामी श्री #रविशरणानंद गिरिजी, महामंडलेश्वर स्वामी राधाप्रसाद देव जू, श्री मोहिनी बिहारी शरणजी, पंडित विजयशंकर मेहताजी, आर्ट ऑफ लिविंग से स्वामी भवतेशजी, पंचवटी आश्रम (नासिक) से महंत बाबा जयरामदासजी, अखंड परम धाम (उत्तरकाशी) से साध्वी रंजना देवीजी, आचार्य अमरनाथदासजी (ओड़िशा) सहित कुम्भ में पधारे अनेकानेक संतों ने पूज्य बापूजी के समर्थन में आवाज उठायी ।
🚩उज्जैन कुम्भ में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को वैदिक सनातन धर्म एवं राष्ट्र रक्षा मंच, संस्कृति रक्षक संघ, भारत जागृति मोर्चा आदि संगठनों द्वारा पूज्य बापूजी के केस से अवगत कराया गया तथा पूज्य बापूजी की निर्दोषता से संबंधित दस्तावेज भी सौंपे गये ।
🚩अब तो जागो हिंदुस्तानी!!!
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube – https://goo.gl/J1kJCp
💥WordPress – https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot –  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s