आधुनिकतावादियों के दबाव में हिन्दुत्वनिष्ठों का हो रहा शोषण कब रुकेगा ?

🚩#देश में सत्ता परिवर्तन तो हुआ, पर आधुनिकतावादियों के
दबाव में हिन्दुत्वनिष्ठों का किया जा रहा शोषण कब रुकेगा ?
💥#हिन्दू #धर्म का कार्य करने वाली #सनातन संस्था को अभी भी बनाया जा रहा है बली का बकरा…!!!
💥#डॉ. दाभोलकर हत्या प्रकरण में निष्पाप
💥#डॉ. विरेंद्रसिंह तावडे को बन्दी बनाकर
💥सनातन #संस्था को पुन: बनाया जा रहा है बली का बकरा…!!!
💥मालेगांव बम-विस्फोट प्रकरण में साध्वी प्रज्ञा जी को बंदी बनाने के 8 वर्ष उपरांत उनके विरुद्ध प्रमाण नहीं है ऐसा जांच संस्थाआें ने बताया ।
💥मडगांव बम-विस्फोट प्रकरण में सनातन संस्था के साधकों को 4 वर्ष उपरांत निर्दोष मुक्त किया गया।
💥 पानसरे हत्या प्रकरण में समीर गायकवाड को बंदी बनाए 8 महीनें हो गए, पर अभी तक एक भी प्रमाण जांच संस्थाआें के पास नहीं है, इसलिए आरोपपत्र प्रविष्ट करने में जानबूझकर टालमटोल की जा रही है ।ऐसे में डॉ. वीरेंद्रसिंह तावडे को बंदी बनाया गया है।
💥इसके माध्यम से पुनः एक बार #हिन्दुत्व का कार्य करनेवाली सनातन संस्था को सॉफ्ट टार्गेट समझकर बली का बकरा बनाना, भाजपा के #शासनकाल में भी जारी है ।
💥 कुल मिलाकर #केंद्र और #राज्य में सत्ता परिवर्तन तो हो गया, पर #हिन्दुत्वनिष्ठों का शोषण नहीं रुका, यही इससे स्पष्ट होता है ।
💥इस कारण देश के अनेक हिन्दुत्वनिष्ठ #संगठनों ने सरकार की इस नीति के विषय में रोष व्यक्त किया है ।
💥कुछ दिन पूर्व सनातन के पुणे के 15 साधकों से पूछताछ की गई, उनमें से 2 लोगों के पॉलीग्राफिक टेस्ट की मांग सीबीआई ने की । उसे मान्य कर सनातन संस्था ने इस प्रकरण में पूरा सहयोग किया । इस टेस्ट का आगे क्या हुआ, यह कहीं भी पता नहीं है ।
💥सितंबर 2015 में ही दाभोलकर हत्या प्रकरण में जांच करनेवाले सीबीआई के अधिकारी नंदकुमार नायर के विरुद्ध सनातन संस्था ने पत्रकार #परिषद लेकर उच्च न्यायालय द्वारा गंभीर आपत्तियां जताए गए अधिकारी की इस प्रकरण में नियुक्ति हुई है ।
💥इसलिए वे यहां भी #सनातन संस्था को फंसाएंगे, ऐसा आरोप लगाया था । वह आज सत्य सिद्ध हो गया ।
💥 कुछ दिन पूर्व देर रात को डॉ. तावडे को बंदी बनाकर सनातन को फंसाने के लिए #सीबीआई एक पग आगे बढ़ी। डॉ. तावडे निर्दोष हैं और सनातन के पनवेल स्थित आश्रम में साधना करने के लिए आते थे ।
💥 2007 के पहले वे हिन्दू जनजागृति समिति में कार्यरत थे । कुछ पारिवारिक कारणों से वे घर पर रहकर साधना कर रहे थे ।  फिर से कलबुर्गी हत्या प्रकरण में भी सनातन के कुछ और निर्दोष साधकों को फंसाकर बंदी बनाने का प्रयास निश्‍चित रूप से किया जाएगा, इसमें कोई शंका नहीं ।
💥दाभोलकर हत्या प्रकरण की पहली गिरफ्तारी ऐसा अनुचित प्रसार..!!!
💥डॉ. #दाभोलकर की हत्या के प्रकरण में नागोरी और खंडेलवाल नामक दो गुंडों को इससे पहले बंदी बनाया गया था । साथ ही उनके पास से हत्या में उपयोग हुई पिस्तौल मिली है, ऐसा भी न्यायालय में बताया गया था ।
💥यदि ये पिस्तौल पुलिस के पास है, तो उसी पिस्तौल से अगली दो हत्याएं कैसे हो सकती है ?
💥इसमें से नागोरी ने न्यायालय में राकेश मारीया पर “अपराध कबूल करो, 25 लाख देता हूं” ऐसा दबाव डालने का खलबली मचानेवाला आरोप लगाया था ।
💥इस आरोप की भी आगे जांच नहीं हुई और दोनों जमानत पर मुक्त भी हो गए ।
💥गोवा में 19 जून 2016 को #हिन्दू विधिज्ञ परिषद के #राष्ट्रीय सचिव अधिवक्ता श्री. संजीव पुनाळेकरजी ने विधर्मियों का बुरखा फाड़ते हुए कहा कि,  ‘अंनिस के डॉ. नरेंद्र दाभोलकर के न्यास ने अनेक वर्षों से शासन को अपना आयकर प्रस्तुत नहीं किया है । अंनिस के न्सया द्वारा अवैधानिक रूप से विदेश से धन एकत्रित कर उससे चारपहिया वाहन खरीद किए थे ।
💥डॉ. दाभोलकर को अंतिम छः मास में यह निश्‍चित ज्ञात था कि उन्हें कारावास भोगना पड सकता है । यदि डॉ. दाभोलकर के वास्तविक हत्यारे मिल जाते हैं, तो ‘परिवर्तन न्यास’ के 4-5 करोड रुपये दाभोलकर परिवार को नहीं मिलेंगे ।
💥इसलिए दाभोलकर परिवार प्रभावी रूप से #हिन्दू #धर्मप्रसार करनेवाली सनातन #संस्था को लक्ष्य बनाकर वास्तविक हत्यारों को छिपा रहा है ।
💥 परिणामस्वरूप धर्म का कार्य करने से जिन्हें हानि होने वाली है, जो भ्रष्टाचार नहीं कर पाएंगे, ऐसे सबने मिलकर सनातन के विरोध में षडयंत्र रचा है ।
💥श्री. #पुनाळेकर बोले कि,
💥1.पश्‍चिम #महाराष्ट्र देवस्थान समिति के घोटाले हमने बाहर निकाले हैं ।उसका प्रतिशोध लेने के लिए सनातन के विरोध में #षड़यंत्र चल रहा है ।
💥2. सनातन के संदर्भ में अन्वेषण की संपूर्ण जानकारी प्रसार माध्यमों द्वारा प्रसारित की जा रही है; परंतु ‘सीबीआई’ वाले पत्रकार परिषद लेकर जनता के समक्ष कोई जानकारी क्यों नहीं रखते ?
💥 इससे ‘#सीबीआई’ का झूठ उजागर होता है ।
💥#गृहमंत्री #राजनाथ सिंह को अंधेरे में रखकर सीबीआई यह पूरा षड़यंत्र रच रही है, ऐसा आरोप भी पुनाळेकर ने इस समय लगाया ।
💥#जागो हिंदुओं!!!
💥एक के बाद एक हिँदुत्व का कार्य करने वालो को टारगेट किया जा रहा है । #मीडिया भी #विदेशी #फंड से चलती है इसलिए हमेंशा हिन्दू धर्म का कार्य करने के खिलाफ बोलती है अभी समय है हिन्दू जाग जाओ…!!!
एक हो जाओ…!!!
💥अधिक जानकारी के लिए देखे👇🏻
💥https://www.hindujagruti.org/hindi/news/76826.html
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube – https://goo.gl/J1kJCp
💥WordPress – https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot –  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s