हिन्दू धर्म के लोग अफवाह पर जल्दी विश्वास क्यों कर लेते है ?

🚩श्री #महागणपति #आध्यात्मिक मिशन के प्रमुख #आचार्य राघव कीर्ति जी #महाराज की #मीडिया से हुई वार्त्तालाप के कुछ अंश…
💥https://youtu.be/-p8NYlC00qg
💥आचार्य राघव कीर्ति जी ने मीडिया से कहा कि जो #हिन्दू #संस्कृति के क्षरण के लिए #षड़यंत्र चलाया जा रहा है वो साफ दिखाई दे रहा है ।
💥 एक के बाद एक हिन्दू #संत पर अटैक किया जा रहा है । उनके लिए भ्रामक जानकारियाँ समाज में दी जा रही है । ये अच्छी बात नहीं है । ये हमारे हिन्दू धर्म के लिए ठीक नहीं है ।
💥संत #आशारामजी बापू ही नहीं साध्वी #प्रज्ञा ठाकुर को ले लो या स्वामी #असीमानंद जी को ले लो या अन्य संत को ले लो, जिनके चरित्र हनन का प्रयास किया जा रहा है ।
💥हिन्दू #धर्म में हमारे यहाँ लोग जल्दी विश्वास कर लेते है । तथात्मक बातों पर विश्वास किया जाना चाहिए, केवल एक अफवाह के तोड़ पर या मुहीम के तोड़ पर सूचनाएँ आती है तो विश्वास कर लेते है । जो उचित नहीं है ।
💥मै तो नहीं मानता कि ये संत ऐसे है और उन्होंने ऐसे कृत्य किये है । मै अंतर मन से जो अनुभव करता हूँ और समाज में जो देख रहा हूँ कि संत आसारामजी बापू का एक साधक का स्वरुप है । वो वाकई में निर्दोष है और एक न एक दिन समय सिद्ध करेगा ।
💥 मै तो जानता हूँ साधकों पर अनादि काल से आरोप-प्रत्यारोप लगते आ रहे है । इस जनता ने, विधर्मियो ने भगवान राम, भगवान कृष्ण को भी नहीं छोड़ा । कई संतो को नहीं छोड़ा । संत #ज्ञानेश्वर को नहीं छोड़ा । तो इनके आरोप -प्रत्यारोप से साधकों का बल कम नहीं होता । साधकों का बल दिन दुगुना रात चगुना बढ़ता है ।
💥मै सिद्धिविनायक गणपति जी से प्रार्थना करता हूँ कि सभी संत निर्दोष साबित हो । संत आशारामजी बापू भी #निर्दोष साबित हो । जल्दी न्याय मिलें और अपने साधकों के बीच अपने भक्तो के बीच जल्द आये और वैदिक धर्म के प्रचार में संलग्न हो ।
🙏🏻जय हिन्द!!!
🚩 Jago hindustani
Visit 👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
Official💥Youtube – https://goo.gl/J1kJCp
💥WordPress – https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot –  http://goo.gl/1L9tH1
💥Twitter – https://goo.gl/iGvUR0
💥FB page – https://goo.gl/02OW8R
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s