“राष्ट्र विरोधी ताकतों” ने राष्ट्रवादियों को जेलों में धकेल दिया ।

🚩 “राष्ट्र विरोधी ताकतों” ने राष्ट्रवादियों को जेलों में धकेल दिया ।
🔷देखिये वीडियो ।👇
http://youtu.be/1Eh6bgxD_34
http://youtu.be/nntdh0xTR0g
🚩#गुजरात के पूर्व #आईपीएस अधिकारी डीजी #वंजारा जी ने 22 मई 2016 को वड़ोदरा के सयाजी नगर गृह टाउन हॉल में कहा कि “कई साल पहले अखंड भारत #अफगानिस्तान से #म्यानमार तक विस्तृत था । आज देश इतना छोटा हो गया है और अन्य स्थान #दक्षिण #एशिया के #बर्मा देशों के हिस्से हैं । वो विभाजित क्यों हो गए…???
💥फिर से, #राष्ट्र विरोधी ताकतें इस देश को छीनने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं।  इसलिए “#राष्ट्र विरोधी ताकतों” ने  #साध्वी #प्रज्ञा जी, #संत #आसारामजी बापू और मेरे जैसे राष्ट्रवादियों को जेलों में धकेल दिया । राष्ट्र विरोधी ताकतें जानते हैं कि “संत आसारामजी बापू सनातन# हिंदू #धर्म के #रक्षक है।”
💥उन्होंने आगे कहा कि “मैं एक पुलिस अधिकारी हूँ मैं कानून जानता हूँ और मुझे पता है कि संत #आसारामजी  बापू के खिलाफ पूरा मामला एक #षड़यंत्र है। बापूजी के ऊपर जो भी आरोप लगे हैं और जो भी केस दर्ज किये गए हैं । वो #झूठे #फर्जी हैं। बापूजी के खिलाफ एफआईआर नकली है। बिल्कुल साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के मामले की तरह ही । जिन्होंने मेरी तरह जेल में आठ साल बिताए है।
💥#तत्कालीन #केंद्र #सरकार ने महाराष्ट्र एटीएस को साध्वी प्रज्ञाजी और दूसरों को, एक लेफ्टिनेंट कर्नल सहित फंसाने के लिए मजबूर किया था।  बस कुछ ही दिन पहले #एनआईए ने मामला खत्म कर दिया। लेकिन निर्दोष साध्वी को जो उन 8 सालों तक जेल में रखा उसका  क्या ?”
💥संत आसारामजी बापू जो अरेस्ट हुवे थे उसके पीछे #पॉलिटिकल फोर्सेस काम किये थे वो आपको(#मीडिया) भी पता है। जो पॉलिटिकल फोर्सेस मेरे पीछे पड़ गए थे । वहीे संत #आसारामजी बापू के पीछे पड़ गए थे और उनको #जेल के अंदर भेजा हुआ है ।
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇👇👇
💥Youtube – https://goo.gl/J1kJCp
💥WordPress – https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot –  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s