स्वामी : साल के अंत तक शुरू हो जाएगा राम मंदिर का निर्माण

🚩#साल के अंत तक शुरू हो जाएगा #राम_मंदिर का निर्माण और 370 धारा को खत्म करने की प्रक्रिया भी शुरू हो जाएगी : #सुब्रमण्यम स्वामी
🚩एक समाचार चैनल के #कार्यक्रम में #ओवैसी को करारा जवाब देते हुए डॉ. सुब्रमण्यम #स्वामी ने कहा कि इस साल के अंत तक #अयोध्या में श्री राम मंदिर का #निर्माण शुरू हो जाएगा ।
🚩स्वामी जी ने कहा कि सभी पक्ष चाहते हैं कि मामले की सुनवाई #सुप्रीम #कोर्ट रोजाना के अाधार पर करें ।  अगर एेसा हुअा तो #फैसला कुछ ही दिनों में अा जाएगा और मंदिर का निर्माण शुरू हो जायेगा ।
🚩डॉ. #सुब्रमण्यम स्वामी ने आगे कहा कि #जम्मू अौर #कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद #370 को खत्म करने की प्रक्रिया #2017 के अंत तक शुरू हो जाएगी ।
🚩#उज्जैन #सिंहस्थ #कुंभ में आए #साधु संतों ने #मोहन #भागवत से पूछा है कि केंद्र में #भाजपा #सरकार होते हुए भी #राम मंदिर निर्माण में इतनी देरी क्यों हो रही है..???
🚩इस पर #संघ प्रमुख ने कहा कि इसके लिए थोड़े और दिन #प्रतीक्षा करनी होगी ।  हालांकि #संघ प्रमुख ने #मीडिया से कुछ भी कहने से इंकार कर दिया ।
🚩#देश के #पर्यावरण को सुधारने के लिए #नदियों के #संरक्षण, #गौहत्या रोकने और #गीताजी को #पाठयक्रम में शामिल करने के मसले भी बैठक में उठे ।
🚩जगद्गुरु श्री रामभद्राचार्यजी महाराज ने संघ प्रमुख से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरों के दिन तो अच्छे ला रहे हैं पर हम साधु-संतों के अच्छे दिन कब आएंगे ।
💥#अयोध्या में राम मंदिर नहीं बना तो #मोदी #भूतपर्व #प्रधानमंत्री हो जाएंगे ।
🚩श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष #नृत्यगोपालदासजी ने कहा कि हम बुजुर्ग हो गए हैं हम सभी का एक ही #सपना है कि #अयोध्या में श्रीराम मंदिर बन जाए। सिंघल तो इस सपने को देखते-देखते ही चले गए ।
💥#भाजपा सरकार हमें तो यह सपना पूरा करके दिखा दीजिए । #साध्वी $ऋतंभरा ने भी राम मंदिर निर्माण पर जोर दिया।
💥#हिंदुओं ने इस लिए भाजपा सरकार को वोट दिया था कि #हिन्दू #संस्कृति की धरोहर की रक्षा हो और हिन्दू संस्कृति के आधार स्तंभ #साधु-संतो की भी रक्षा हो ।
💥#सरकार को निर्दोष संतों को रिहा कर देना चाहिए और राम मन्दिर का कार्य #शीघ्र चालू कर देना चाहिये ।
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇👇👇
💥WordPress – https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot –  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Advertisements

One thought on “स्वामी : साल के अंत तक शुरू हो जाएगा राम मंदिर का निर्माण

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s