आज प्रातः १०:०० बजे से आमरण अनशन पर साध्वी प्रज्ञा जी

🚩आमरण अनशन पर साध्वी प्रज्ञा जी…
कहा कि कुंभ जाने दो, वर्ना त्याग दूंगी शरीर…!!!
💥#साध्वी_प्रज्ञा जी ने बताया कि वे #कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं ऐसे में हो सकता है कि वो अगला #उज्जैन_कुंभ ना देख पायें इसलिए उन्हें कुंभ में #स्नान और #पूजा अर्चना करने के लिए अनुमति प्रदान करें ।
💥#साध्वी #प्रज्ञा जी को कोर्ट ने सिंहस्थ कुंभ में जाने की इजाजत दे दी है पर सरकार की ओर से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को जाने नहीं दिया जा रहा । जिसके कारण साध्वी प्रज्ञा आज सुबह (16 मई 2016) 10:00 बजे से #आमरण #अनशन पर बैठ गईं हैं ।
💥#साध्वी ने कहा कि अगर मुझे कुछ होता है तो इसकी #जिम्मेदार #सरकार होंगी और अगर उन्हें #सिंहस्थ में शामिल नहीं होने दिया गया तो वो 21 मई 2016 को रात 8 बजे #देह #त्याग देंगी और #जीवित #समाधि ले लेंगी ।
💥“साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर जी” जिन्हें #कांग्रेस सरकार ने मतलब #इटली की वेट्रेस #सोनिया #गांधी के इशारे पर अपने “#हिंदू विरोधी एजेंडा” के तहत झूठे आरोपों के आधार पर जेल में डाल दिया गया था ।
💥8 साल से #बेवजह जेल में कैद  “साध्वी प्रज्ञा सिंह #ठाकुर जी” को #MCOCA से राहत और उन्हें #NIA से #क्लीनचिट भी मिल गई है ।
💥#हेमंत करकरे ने “साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर जी” को #झूठे आरोपों में जेल में डाला और आप सबकी पसंदीदा #बिकाऊ #मीडिया ने इसे “#भगवा #आतंकवाद” कहकर #साध्वी जी को बहुत बदनाम किया ।
💥आज तक “साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर जी” का नाम मालेगांव #बॉम्ब_ब्लास्ट केस के चार्जशीट में है ही नहीं । सबूत तो बहुत दूर की बात है।
💥जो खबर मिली है उससे ये पता चला है कि कर्नल पुरोहित जी के घर खुद ATS ने विस्फोटक रखें और उन्हें #गुनहगार घोषित कर दिया ।
💥जेल में “साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर जी” को बहुत #यातनाएं दी गई । #नंगे पैरों पर डंडे मारे जाते ताकि वो ये झूठा आरोप कबूल करें, उनके आगे खाने के लिए #मांस फैंका गया ।
💥आज जब “साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर जी” निर्दोष बरी होने जा रही है तब हमारे देश की नीच मीडिया कोई भी #ट्रायल नहीं चलायेंगी । सिर्फ 2 मिनिट की #न्यूज़ दिखाकर चुप हो जाएँगी ।
💥#कांग्रेस और #मीडिया इन दोनों का #हिंदू #साधु-संतों को बदनाम करने का सिलसिला बरसों से चलता आ रहा है । किसी को #बॉम्ब ब्लास्ट में, किसी को रेप के आरोप में तो किसी को #हत्या के आरोप में #फंसाओ ।
💥कांची पीठ के #शंकराचार्य #जयेंद्र #सरस्वती जी को झूठे केस में सुप्रीम कोर्ट ने बरी किया…
💥क्या ये मीडिया ने दिखाया..???
💥#दक्षिण भारत के #महामंडलेश्वर #नित्यानंद महाराज जी को झूठे केस में #सुप्रीम कोर्ट ने बरी किया और SUN TV और आज तक को नोटिस दिया कि दिन में 15 मिनिट का #माफीनामा माँगे..
💥क्या ये मीडिया ने दिखाया…???
💥#संत #आसारामजी #बापू एक ऐसा नाम जिन्होंने लुप्त होती जा रही अपनी #सनातन #संस्कृति को जन-जन के मन में पुनः स्थापित किया । इन्होंने #मीडिया को फूटी कौड़ी देने से क्या इंकार किया मानो इनको अपना शत्रु ही मान लिया #मीडिया ने…!!!
💥जिस लड़की ने इनपर रेप का आरोप लगाया वो रहने वाली उत्तर प्रदेश #शाहजहाँपुर, झूठी कहानी बनाई #जोधपुर में और केस दर्ज कराया #दिल्ली के #कमला नगर मार्किट थाने में वो भी घटना के 5 दिन बाद । यानि 15 अगस्त 2013 को देर रात #2:45 मिनिट को ।
💥आखिर क्यों…अगर उसके साथ सच में कुछ हुआ होता तो वो उसी समय #जोधपुर पुलिस #स्टेशन में FIR करा सकती थी । उसके माता-पिता भी उसके साथ थे ।
💥और तो और वो लड़की घटना के वक़्त बालिग थी ये उसके LIC डाक्यूमेंट्स से कोर्ट को पता चल चुका है फिर #POCSO का #कानून कैसे..???
💥#FIR में कहीं भी #रेप का उल्लेख नहीं और ना ही उस लड़की की #मेडिकल #रिपोर्ट में इसका उल्लेख है । फिर मीडिया ने बापू जी को बलात्कारी किस आधार पर घोषित करके बदनाम किया…???
💥आज तक #33 महीनें बीत चुके है, बापूजी पर अनगिणत आरोप लगे रेप, हत्या आदि ।
💥पर पुलिस के द्वारा सारी #जाँच होने के बावजूद भी आज तक एक भी आरोप साबित नहीं हुआ है ।
💥डॉ. #सुब्रमण्यम स्वामी ने बताया कि लड़की ने जिस समय का आरोप FIR में किया है वो लड़की उस समय खुद फ़ोन पर किसी से बात करने में व्यस्त थी  और संत #आशारामजी बापू भी अपने एक साधक के लड़के की शादी करवा रहे थे तो फिर ये #केस हुआ कैसे…???
💥इसके पीछे सिर्फ और सिर्फ #सोनिया_गाँधी का हाथ है क्योंकि #संत #आशारामजी बापू ने #ईसाई मिशनरियों का #धर्मान्तरण का धंधा जो बंद करवा दिया है ।
💥मेरे भाई बहनों !!! #मीडिया किसी की सगी नहीं है । उन्हें #सिर्फ #विदेशों से पैसे मिलते है #निर्दोष #हिंदू #साधु-संतों को बदनाम करने के लिए ।
💥और हम हिन्दू नीच #मीडिया की बातों में आकर अपने पवित्र #हिन्दू संतो को चोर, रेपिस्ट, हत्यारा कहने लग जाते है ।
💥क्या कभी सोचा आपने…???
💥क्यों मीडिया हमेशा से #हिंदू साधु-संतों को ही निशाना बनाती है…???
💥क्यों #संतो की छवि #धूमिल करने के लिए घंटों उनके खिलाफ #ट्रायल चलाती है…???
💥क्यों बिना आरोप साबित हुए सबके #दिमाग में डाल देती है कि अगर कोई हिंदू संत है तो वो रेपिस्ट, चोर और हत्यारा ही होगा…???
💥अगर #मीडिया इतनी ही #निष्पक्ष होती तो हिन्दू संतो के पक्ष की बात भी समाज के सामने रखती ।
💥वर्तमान सरकार को चाहिए कि मीडिया की निरंकुशता पर रोक लगाये व #संतों को रिहा करे और हिंदुओं को चाहिए कि आँख #बंद करके मीडिया पर #विश्वास करना बंद करे और अपनी सूक्ष्म मति से संतो के साथ हो रहे #षड़यंत्र को पहचाने ।
🚩जय हिन्द!!!
🚩जय भारत!!!
🚩Official Jago hindustani
Visit 👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube – https://goo.gl/J1kJCp
💥WordPress – https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot –  http://goo.gl/1L9tH1
💥Twitter – https://goo.gl/iGvUR0
💥FB page – https://goo.gl/02OW8R
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s