जम्मू पुलिस का आसाराम बापू के विषय में बड़ा खुलासा पर मीडिया चुप !!

🚩सच सामने आने पर मीडिया मौन क्यों हो जाती है…??? और पुलिस का ढीलापन???
💥सितंबर 2013 में #भोलानंद (उर्फ़ #विनोद_गुप्ता) ने #जम्मू में #भगवतीनगर स्थित #संत #आसारामजी #आश्रम में #बच्चों के #कंकाल दबाए होने का आरोप लगाया था जिसे #मीडिया ने दिन-रात उछाला और जनता को भ्रमित किया ।
💥पर सच कुछ और था…
💥जिसका खुलासा किया जम्मू के #विक्रांत_शर्मा नाम के व्यक्ति ने…
💥विक्रांत शर्मा ने कहा कि भोलानंद ने मेरे साथ लगातार #मोबाइल पर संपर्क किया और बापू आसारामजी को #फंसाने के लिए मदद करने को कहा। तब मुझे शक हुआ कि बापू आसारामजी को फंसाने की #साजिश की जा रही है ।
💥उसके बाद मैंने भोलानन्द के #फोन की बातचीत रिकार्डिंग शुरू की। इसी दौरान भोलानन्द ने कुछ लड़कियों का इंतजाम करने को कहा । जो संत आसारामजी बापू ( #Asaram Bapu Ji) पर गलत आरोप लगा सकें और आश्वस्त किया कि उनकी पहचान को छुपा कर रखा जाएगा तथा कुछ ऐसे सबूत जमा करने में उसकी मदद करने को कहा जिससे संत #आशारामजी बापू के पूरे #परिवार को #जेल भेजा जा सके ।
💥विक्रांत शर्मा ने आगे कहा कि भोलानंद ने मुझसे कहा था कि मैं #कब्रिस्तान से कुछ #कंकाल लाकर आश्रम में दबा दूँ । इसके बाद वह #पुलिस को जगह बताएगा और कंकाल निकलने से संत आसारामजी बापू का यह (जम्मू का) आश्रम हमेशा के लिए #बंद हो जाएगा ।
💥#हाईकोर्ट ने #स्पेशल_छानबीन_टीम ( #SIT) के प्रभारी को जांच रिपोर्ट लेकर स्वयं साप्ताहिक रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया था और संत आसारामजी बापू के खिलाफ षड़यंत्र  करने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया था ।
💥लेकिन SIT द्वारा कोई स्टेटस रिपोर्ट पेश नहीं की गई जिसके कारण हाईकोर्ट ने कड़ी #फटकार लगाई है और सुनवाई 22 अप्रैल 2016 को मुकर्रर की गई है तथा #इंचार्ज को सीडी फाइल के साथ उपस्थित होने को कहा है ।
💥#विक्रंत शर्मा ने अदालत से आग्रह किया कि गृह सचिव, डीजीपी, एसपी सिटी नार्थ और एसएचओ नवाबाद के खिलाफ अवमानना का नोटिस जारी कर कार्रवाई की जाए ।
💥आपको बता दे कि #जम्मू_पुलिस ने कुछ साजिकर्ताओं को पकड़ा था जिससे ये बड़ा खुलासा सामने आया था क़ि संत आसारामजी बापू को फ़साने में मीडिया और सिमी संग़ठन का भी हाथ है ।
💥अब कोर्ट का आदेश आने पर और साजिशकर्ताओ द्वारा इतना सच उगलने पर भी पुलिस कोई कड़ी कार्यवाही नही करने पर शक के दायरे में आ रही है ।
💥और मीडिया तो पहले से शक के दायरे में है क्योकि वो कभी भी संत आसारामजी बापू के पक्ष की बात समाज के सामने नही रखती ।
जैसा कि हाल ही में बापू के 244 साधक जिन पर पिछले 6 साल से मुकदमा चल रहा था #निर्दोष बरी होकर आये पर किसी मीडिया ने एक मिनट के लिए भी ये #न्यूज़ नही चलायी ।
ऐसे तो कई उदाहरण है ।
💥आज अपने ही देश में #संतो के साथ अन्याय हो रहा है । आज हर हिन्दू को इस अन्याय के #विरुद्ध आवाज उठानी होंगी ।
💥अगर #संस्कृति बचानी है तो संतो के साथ हो रहे अन्याय के विरुद्ध #संगठित होकर आवाज उठाओ ।
🚩जय हिन्द🚩
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇👇👇
💥WordPress – https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot –  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s