जागो हिंदुस्तानी

jago Hindustani 1

jagohindustani.wordpress.com

🚩🇮🇳🚩जागो हिंदुस्तानी🚩🇮🇳🚩
⛳ संत श्री आसाराम बापू जी के केस में सनसनीखेज़ खुलासा….
आईये जानिये क्या हैं पूरा मामला….
🔥जो दूसरों के लिये गड्डा खोदता हैं वह स्वयं गड्डे में गिरता हैं ।
🔥यह कथन 100% सच्ची साबित हुई और षडयंत्र करने वाले को लगा जोरदार 440 वोल्ट का झटका ।
⛳ बहन सुधा पटेल को षडयंत्र करने वालो ने शिकार बनाया और जबरन दबाव डाल कर षड्यंत्रकारियो ने कोर्ट में बापूजी के खिलाफ बयान देने को कहा और संत श्री आसाराम बापू जी के खिलाफ पुलिस द्वारा मुख्य गवाह बनाया गया था ।
⛳ परंतु सुधा बापू जी के खिलाफ झूठे बयान नहीं देना चाहती थी और वह कोर्ट में पेश भी नही होना चाहती थी ।
इस बात की जानकारी बहन सुधा ने पुलिस को बताई और पुलिस ने कोर्ट के सामने कहा भी कि बहन सुधा के पास कोई बयान नहीं हैं कि वह बापूजी के खिलाफ गवाही देवे ।
⛳ लेकिन कोर्ट ने सुधा को बार बार अवसर दिया कोर्ट में पेश होने हेतु पिछले 10 महिनो में 10 बार समन
जारी किया गया और बापूजी को जमानत नहीं दिया गया ।
⛳यह सिलसिला अब खत्म हुआ कड़ी सुरक्षा पुलिस दलो के साथ बहन
सुधा कोर्ट में पेश हुई और जज के सामने बापूजी को निर्दोष बताया और बापूजी के पक्ष मे बयान दर्ज करवाया ।
⛳ सुधा बहन ने कोर्ट में कहा कि मैने कोई भी बयान बापू जी के खिलाफ नहीं दिया, सुधा पटेल ने निर्भीक होकर सच्चाई से जज के सामने कहा कि मै 10 साल से आश्रम में रहती थी लेकिन कभी भी आश्रम में गलत घटनाये नहीं होती थी और ना ही कुछ ऐसा मेरे साथ हुआ है ।
⛳ पुलिस वालो ने अमृत प्रजापति और अन्य षडयंत्रकरी के कहने से जबरदस्ती 20 महीने पहले मेरे बयान लिखे और बिना पढ़े मेरे से हस्ताक्षर कराये थे ।
🔥बयान में पुलिस वालो ने अपनी मर्जी से लिखा है कि मैंने आश्रम में लडकियों के साथ गलत व्यव्हार होते देखा और मेरे साथ भी गलत हुआ । हकीकत में मैंने ऐसा पुलिस वालो को कभी बताया ही नहीं ।
पुलिस ने अमृत प्रजापति और अन्य षडयंत्रकरी के सहयोग से मेरे गलत बयान लिखे थे ।
पुलिस ने और अमृत प्रजापति ने मुझे जबरदस्ती बयान देने को मजबूर किया था ।
⛳ मैं आश्रम मे पहले रहती थी वहाँ कोई गलत कार्य नहीं हुआ और ना ही होता है ।
अभी इस समय व्यक्तिगत गृह कार्य की वजह से मैं घर पर अपने परिवार के साथ रहती हूँ ।
⛳ बापूजी पूर्ण निर्दोष है उनको बहुत ही बड़े षड्यंत्र के तहत फसाया जा रहा है ।
सुधा बहन के बयान न होने पर बापूजी को पिछले 22 महीनों से जमानत नहीं दी जा रही ।
⛳ सुब्रमण्यम स्वामी जी ने अपनी तरफ से बताया कि बापूजी को जल्द ही न्याय मिलेगा और पूज्य बापूजी बाहर आ जाय उतना ही पर्याप्त नही है लेकिन षड्यंत्र करने कराने वालो के खिलाफ कड़ी कारवाही भी होगी ।

Leave a Reply

